आस्थाएक्सक्लूसिव खबरेंनई दिल्ली

गुरु महर्षि जी के हाथ में कलम थीं आप लोगों के हाथो में झाड़ू क्यों ? महर्षि भगवान वाल्मीकि जी के जनमुत्सव के शुभ अवसर पर समाज के लोगो का सराहनीय कार्य।










दिनाक 29/10/2023 को दिल्ली त्रिलोकपुरी ब्लॉक 27 में महर्षि भगवान वाल्मीकि जी के जनमुत्सव के शुभ अवसर पर मुख्य अतिथि रहे भीम आर्मी के अध्यक्ष युवा ह्रदय सम्राट मा० चन्द्रशेखर आज़ाद जी, विजय भारत पार्टी की दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष शिखा जैन जी, एवम् निगरानी सोशल जस्टिस केंद्र सीमिती के सदस्य मा० रविन्द्र प्रधान जी एवम भगवान बाल्मीकि जी के चरणों में पुष्प सुमन अर्पित किए तथा दीप प्रज्वलित किए। यह कार्यक्रम श्री विजय बेनिवाल जी की अगुवाई में समापन हुआ। कार्यक्रम के दौरान आए हुए मुख्य अतिथि के रूप में मा० रविन्द्र प्रधान व शिखा जैन जी ने भी अपने विचार व्यर्थ किए और जागरूती संदेश दिया समाज को, की आपके गुरु महर्षि जी के हाथ में कलम थीं आप लोगों के हाथो में झाड़ू क्यों ? उठो आगे बढ़कर शिक्षित बनो और सफलता के लिए संघर्ष करो इसीके साथ साथ शिखा जैन जी ने महिलाओं को भी आगे आने को प्रोत्साहित किया। इस भव्य कार्यक्रम में अन्य अथिति गण भी शामिल रहे । जैसे कि
डा० बी एस चौहान,मुकेश शर्मा, अनिल कुमार प्रधान, साहिल बेनिवाल, अभिषेक बेनिवाल,विशाल शर्मा ,प्रदीप शर्मा ,शिवम,दीपक बवाना, कुलदीप ठाकुर, जिग्नेश वाल्मीकि, आदि ने भी विचार व्यर्थ किए।

Related Articles

Back to top button